सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस ने दर्ज किये कुछ नए ब्यान

Sushant-Singh-Rhea

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में बिहार पुलिस ने दर्ज किये कुछ नए ब्यान

गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में कुछ नए ब्यान दर्ज किए गए। बिहार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के कुक से पूछताछ कर ब्यान दर्ज किया। सुशांत के सुसाइड के समय उनके कुक घर पर मौजूद थे। देर तक दरवाज़ा ना खोलने पर सुशांत के कुक ने ही सिक्योरिटी गार्ड को बुलाया था। उनके कुक ने ही ताला तोड़ने के लिए ताला तोड़ने वाले को बुलाया था। ऐसे में बिहार पुलिस ने गुरुवार को कुक से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया।

सुशांत के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस बहुत ही गंभीरता से इस मामले की जांच में जुट गई है। सुशांत के पिता द्वारा की गयी एफआईआर रिया चक्रवर्ती पर भारी पढ़ती लग रही है। इस एफआईआर के बाद रिया चक्रवर्ती बुरी तरह से फंस चुकी है। इस संदर्भ में रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में अपील की है कि बिहार मामले को मुंबई शिफ्ट किया जाए। उनका कहना है कि एक मामले की जांच दो अलग अलग जगह नहीं होनी चाहिए।

बिहार पुलिस द्वारा बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ कर उनका ब्यान दर्ज किया गया था। सुशांत सिंह राजपूत की गतिविधि से लेकर रिया संग उनके रिश्ते तक के बारे में भी पूछताछ की गई और ब्यान दर्ज किया गया था। सुशांत के सुसाइड केस में बिहार पुलिस मामले की तह तक जाने के प्रयास में लगी हुई है। बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है।