टीवी एक्टर समीर शर्मा ने कि खुदकुशी, पंखे से लटक कर दी जान।

Sameer Sharma Suicide

मशहूर टीवी शो ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्य माहेश्वरी का किरदार निभा रहे समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। 44 वर्ष के समीर शर्मा ने पंखे से फांसी लगा खुदकुशी कर लिया है। मलाड पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

समीर शर्मा ने अपने मलाड स्थित नेहा सीएचएस फ़्लैट पर खुदकुशी कर ली थी। मलाड पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है। हालांकि उक्त स्थान से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। पुलिस के मुताबिक तकरीबन 2-3 दिन पहले ही समीर शर्मा आत्महत्या कर चुके होंगे। क्योंकि जब पुलिस उनके फ़्लैट के अंदर पहुँची तब बॉडी डिकंपोज होना शुरू कर चुकी थी।

बुधवार को अपार्टमेंट के चौकीदार ने रात को ड्यूटी करते वक़्त बॉडी को लटकते हुए देखा था। समीर शर्मा ने किचन के पंखे से लटक के आत्महत्या कि थी। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। मलाड पुलिस का कहना है कि समीर ने इसी साल फरवरी में यह फ़्लैट खरीदा था। पुलिस समीर शर्मा के आर्थिक स्थिति के पहलू की भी छानबीन कर रही है।

देखा जाए तो इस कोरोना के समय में बॉलीवुड और टेलीविज़न के एक्टर एक्ट्रेस के सुसाइड जैसे संजीदा मामले काफ़ी सुनने और देखने को मिले हैं और हाल ही में अब समीर शर्मा के खुदकुशी का मामला सामने आया है। बता दें कि समीर शर्मा काफ़ी सारे टीवी शो में काम कर चुके थे। उन्होंने घर-घर की कहानी, ये रिश्ते हैं प्यार के, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, भूतू, वह रहने वाली महलों की इत्यादि सीरियल्स में काम किया है। हाल ही में समीर शर्मा ये रिश्ते हैं प्यार के में शौर्य महेश्वरी की भूमिका अदा कर रहे थे।

समीर शर्मा काफ़ी सारे एड्स और मॉडलिंग असाइनमेंट में काम कर चुके थे। उन्होंने फ़िल्म हसीं तो फंसी से फ़िल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उन्होंने फ़िल्म इत्तेफाक में भी भूमिका निभाई थी। समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले थे। अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद वे बैंगलोर शिफ्ट हो गए थे। उसके बाद एक्टर बनने का सपना लेके मुंबई आ गए और उन्हें इस में सफलता भी हासिल हुई।