जम्मू कश्मीर: बीजेपी के दो सरपंचों पे आतंकी हमला, 4 नेताओं ने दिया इस्तीफा।

Jammu-Kashmir

जम्मू कश्मीर: बीते 24 घंटों में बीजेपी के 4 नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। कुलगाम के देवसर के बीजेपी सरपंच ने आज अपना इस्तीफा दे दिया है।

कुलगाम के देवसर से बीजेपी सरपंच ने आज अपना इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले बीजेपी के तीन नेताओं, निसार अहमद वानी, आशिक हुसैन पाला, और सबजार अहमद पाडर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। इन नेताओं का कहना है कि इन्होने अपने निजी कारणों की वजह से इस्तीफा दिया है और कहा कि अब हमारा बीजेपी पार्टी से कोई नाता नहीं रह जाएगा। यदि इस बीच किसी बात का बूरा लगा हो तो उसके लिए क्षमा चाहते हैं।

आज बीजेपी के एक सरपंच की हत्या कर दी गई है। ऐसा माना जा रहा है कि पार्टी से इस्तीफा देने का मुख्य कारण सरपंचों पे हो रहा आतंकी हमला है। आज ही की बात है कि काजीगुंड ब्लॉक के वेस्सू गांव में आतंकियों ने बीजेपी पार्टी के सरपंच सजाद अहमद पर हमला कर दिया। सरपंच को बिना किसी देरी के अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टर द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यही नहीं सजाद अहमद पर हमला करने के कुछ घंटे पहले ही काजीगुंड के अखरान में बीजेपी सरपंच आरिफ अहमद पर आतंकी हमला हुआ था। हमले की वज़ह से सरपंच काफी गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि बीजेपी नेताओं का इस्तीफा देने का कारण यह आतंकी हमले ही हैं। लगातार हो रहे इन हमलों से बीजेपी पार्टी के नेताओं के मन में डर बैठ गया है, हालांकि उनका डरना जायज़ भी है। परन्तु बीजेपी के नेताओं का कहना है कि हमारे इस्तीफा देने का कारण हमारी निजी व्यस्तता है, जिसके कारण हम पार्टी के कार्यों पर ठीक से समय नहीं दे पा रहें हैं। यही कारण है कि हमने इस्तीफा दिया है। अब हमारा पार्टी से कोई भी लेना देना नहीं रह गया है। अगर हमारी किसी काम से किसी के भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो उसके लिए हम क्षमा चाहेंगे।