मुंबई आर्थर रोड जेल में 77 कैदी और 26 जेल अधिकारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव।

Mumbai-Arthur-Road-jail-Khabar-Worldwide

देश में सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज इस वक्त महाराष्ट्र में है। जैसे जैसे दिन बीत रहें है कोरोना वायरस से संकर्मित लोगो की संख्या में वृद्धि होती जा रहीं है। महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा मामले मुंबई से सामने आ रहें है। महाराष्ट्र में अबतक कोरोना वायरस से संकर्मित लोगों की संख्या 14500 के पार पहुँच चुकी है और मरने वालो की संख्या भी 580 से अधिक हो गयी है।

इस बीच एक बहुत ही चिंताजनक खबर ये सामने आयी है कि मुंबई के आर्थर रोड जेल में 77 कैदी और 26 जेल अधिकारी भी कोरोना वायरस से संकर्मित हो गए है। राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने इस संदर्भ में दी गई जानकारी में बताया की 77 कैदी और जेल के 26 अधिकारी अब तक कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। उन्होंने कहा, आर्थर रोड जेल में 2800 से ज्यादा कैदी हैं। जेल की एक बैरक में कोरोना का केस पाया गया था। इसके बाद जेल के सभी कैदियों और स्टाफ की कोरोना जांच कराई गई। रिपोर्ट में 77 कैदियों और 26 जेल अधिकारियों के पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि हुई है।

गौरतलब है की आर्थर रोड जेल मुंबई का सबसे पुराना जेल है और इसकी क्षमता से ज्यादा कैदी बंद है जिसके परिणामस्वरुप सोशल डिस्टन्सिंग का पालन भी नहीं हो पा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here