अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो के ट्रेलर ने यूट्यूब पर मचाया धमाल।

Amitabh-Bachchan-Gulabo-Sitabo-movie

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) के ट्रेलर ने यूट्यूब (YouTube) पर मचाया धमाल।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सीताबो के ट्रेलर को लोगो द्वारा हाथो हाथ लिया गया और 22 मई को रिलीज़ हुए फिल्म के ट्रेलर ने अबतक यूट्यूब पर 4 करोड़ 20 लाख से ज्यादा बार जा चुका है। गुलाबो सीताबो में पहली बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना फ़िल्मी परदे पर एक साथ नजर आएंगे।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक मुस्लिम बुजुर्ग की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे जिसकी उसमे मकान में रह रहे किरायेदार आयुष्मान खुराना से खूब बहस होती रहती है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के ये नोकझोक भरे संवाद दर्शकों को काफी भा रहे है।

लॉकडाउन की वजह से पुरे देश के सिनेमाघर बंद पड़े है और कोई भी फिल्म सिनेमा घरो में रिलीज़ नहीं हो पा रही है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की यह फिल्म सीधे ही ऑनलाइन वीडियो प्लेटफार्म अमेजन प्राइम (Amazon Prime Video) वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है। गुलाबो सीताबो फिल्म का ऑनलाइन प्रेमियर 12 जून को होगा।

यह कहना गलत नहीं होगा कि कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के कारण एक बड़ी फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज़ होने जा रही है। गुलाबो सीताबो फिल्म को निर्देशक शूजित सरकार ने बनाया है तथा जूही चतुर्वेदी इस फिल्म की राइटर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here