गर्मी से इतने परेशान हो गया ये कुत्ता, मालकिन ने जैसे ही फ्रिज खोला उसके अंदर जा बैठा।

adorable-dog-puppy

गर्मी से इतने परेशान हो गया ये कुत्ता, मालकिन ने जैसे ही फ्रिज खोला उसके अंदर जा बैठा।

पुरे भारत में इस समय गर्मी का प्रकोप जारी है दिल्ली में तो मौसम विभाग ने रेड अलर्ट भी जारी कर दिया है। हर कोई इंसान हो या जानवर गर्मी से बचने के उपाय ढूंढने में लगा हुआ है। वही गर्मी से बचने के लिए इस कुत्ते ने जो किया उसे देख कर आप हसीं के मारे लोटपोट हो जायेंगे।

भीषण गर्मी के मारे पुरे देश के लोग त्रस्त है। चूरू में तो तापमान 50 डिग्री के पास पहुँच गया है। लगभग यही हाल देश के बाकी हिस्सों का भी है। दिल्ली में तो मौसम विभाग को भीषण गर्मी के कारण रेड अलर्ट जारी करना पड़ा। दिल्ली के हालात इतने बुरे है कि मंगलवार को कुछ इलाको में पारा 47 डिग्री के पार पहुँच गया। मई के महीने में यह तापमान सामान्य से लगभग 6 डिग्री अधिक है। जो लोग इस चिलचिलाती गर्मी में घर से बाहर निकल रहें है उन्हें लू की गरम हवाओं का सामना करना पड़ रहा है।

इस बीच टिकटॉक TicTok पर एक कुत्ते की वीडियो काफी वायरल हो रही है जिसमे इस कुत्ते ने गर्मी से बचने के लिए एक गजब का उपाय ढूंढ निकला जिसे देख कर आप हसीं के मारे लोटपोट हो जायेंगे।

यह कुत्ता गर्मी से काफी परेशान था और जैसे ही उसकी मालकिन ने फ्रिज का दरवाजा खोला वह दौड़ता हुआ उसमे जाकर बैठ गया वैसे तो फ्रिज पूरा भरा हुआ था लेकिन उसमे कुछ जगह खाली थी जिसमे यह कुत्ता लेट गया। टिकटॉक पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और अब तक लगभग 7 लाख 50 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके है। यह वीडियो विवेक नाम के एक व्यक्ति ने अपनी टिकटॉक ई डी rajputking568 पर पोस्ट किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here