ट्विटर ने ‘वर्क फ्रॉम होम’ को लॉकडाउन के बाद भी जारी रखने का किया बड़ा ऐलान

twitter

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन में वर्क फ्रॉम होम का चलन कुछ कंपनियों को इतना पसंद आ रहा है कि वह हमेशा इसी तरह काम करने को लेकर विचार करने लगी हैं। इसी बीच ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी है। मंगलवार को ट्विटर ने कहा कि वह सितंबर से पहले अपने ऑफिस नहीं खोलेगा।

इसके साथ ही ट्विटर ने एक और बड़ा ऐलान करते हुए कहा है कि कोरोना वायरस के खत्‍म होने के बाद भी उसके ज्‍यादातर कर्मचारी हमेशा के लिए ‘वर्क फ्रॉम होम’ मतलब घर से ही काम करेंगे। अमेरिका के सैनफ्रांसिस्‍को में स्थित कंपनी की ओर से कहा गया कि महामारी को देखते हुए मार्च के महीने से ही घर से काम करने की व्‍यवस्‍था देने वाली वह पहली कंपनियों में शामिल थी। इसके साथ ही कंपनी ने यह भी कहा कि उसकी यह पॉलिसी आगे भी जारी रहने वाली है।

गौरतलब है कि गूगल और फेसबुक पहले ही यह ऐलान कर चुके हैं कि इस साल के आखिर तक उसके ज्‍यादातर कर्मचारी घर से ही काम करेंगे। कोरोना महामारी के शुरूआती दौर में ही गूगल और फेसबुक ने अपने अधिकतर कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम करने को कह दिया था। इन्फोसिस और एचसीएल जैसी भारतीय कंपनियां भी वर्क फ्रॉम होम के तहत काम कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here