संगीतकार वाजिद खान का निधन, बॉलीवुड में शोक का लहर।

wajid-khan

मशहूर संगीतकार जोड़ी साजिद वाजिद में से वाजिद खान का निधन हो गया है। वाजिद खान के बारे में कहा जा रहा है कि वह कोरोना वायरस से पीड़ित थे। कोरोना वायरस से वो पहले बॉलीवुड सेलिब्रिटी है जिन के निधन की खबर आ रही है। मुंबई के चेंबूर इलाके के एक अस्पताल में वह भर्ती थे। कहा जा रहा है कि पहले उनके लंग्स ने काम करना बंद कर दिया और फिर उसके बाद उनको हार्ट अटैक आया। हाल ही में उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था। देखा जाए तो वाजिद लंबे समय से बीमार चल रहे थे। 43 साल की उम्र में ही‌ वह दुनिया से रुखसत हो गए।

वाजिद खान के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। इंडस्ट्री के तमाम सितारे सदमे में हैं। प्रियंका चोपड़ा ने ट्वीट कर कर वाजिद के निधन पर शोक जताया है।

साजिद वाजिद की जोड़ी ने सलमान खान की फिल्मों में ज्यादातर अपना संगीत दिया। मुझसे शादी करोगी, पार्टनर, वीर, दबंग सीरीज और टाइगर जिंदा है समेत कई फिल्मों में जोड़ी ने यादगार म्यूजिक दिया। बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में साजिद वाजिद की जोड़ी ने कमाल दिखाया।

वाजिद के बारे में कहा जाता है कि वह एक बहुत ही सीधे साधे और हंसमुख इंसान थे। बॉलीवुड की तमाम हस्तियां उनके व्यवहार के बारे में बात कर रही हैं। 2020 में एक के बाद एक बॉलीवुड की कई हस्तियों का निधन हो गया है। ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन के गम से फिल्म इंडस्ट्री उबरी भी नहीं थी कि अब वाजिद खान के निधन की खबर आ गई।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here