पिता के जन्मदिन पर उनको याद करते हुए इमोशनल हुए रीतेश देशमुख।

riteish-deshmukh-vilasrao-deshmukh

पिता के जन्मदिन पर उनको याद करते हुए इमोशनल हुए रीतेश देशमुख।

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख टिकटॉक पर काफी छाए हुए है और वो नियमित अंतराल कुछ न कुछ फनी वीडियो भी शेयर करते है। उनकी वीडियो को उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया भी जाता है।

आज महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और एक्टर रितेश देशमुख के पिता विलासराव देशमुख का 75 जन्मदिवस है। अपने पिता के जन्मदिवस के अवसर पर उनको याद करते हुए एक इमोशनल वीडियो बनाकर टिकटॉक पर पोस्ट किया। यह वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाला है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर रितेश देशमुख हेंगर पर टंगे उनके पिता के कुर्ते – जैकेट के पास गए और उसमें हाथ डालकर कुछ इस तरह इस वीडियो को शूट किया जिस से ऐसा प्रतीत हो जैसे कोई प्रेम पूर्वक उनके सर पर हाथ फेर रहा हो और उसके बाद उन्हें गले से लगा रहा हो।

इस वीडियो के माध्यम से बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपने पिता के प्रति अपना स्नेह जाहिर किया। यह वीडियो टिकटॉक तथा अन्य सोशल मीडिया साइट्स पर काफी वाहवाही बटोर रहा है और रितेश देशमुख के फैंस उनके इस अंदाज़ को देखकर काफी भावुक भी हो रहें है। इस वीडियो को टिकटॉक पर अब तक 7.4 मिलियन व्यूज मिले है तथा 1.3 मिलियन हार्ट भी मिले है।

विलासराव देशमुख 1999 से 2003 तक तथा 2004 से 2008 तक महाराष्ट्र के मुख़्यमंत्री रहे थे। लंबी बीमारी के बाद 14 अगस्त 2012 को चेन्नई के अस्पताल में उनका निधन जो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here