सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में कुछ और नए खुलासे, रिया ने किए 5 दिन में 25 कॉल्स।

Shushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन कुछ नए खुलासे हो रहे हैं। इस पूरे मामले की छानबीन के दौरान एक और नई बात सामने आई है कि सुशांत सिंह राजपूत अपने परिवार वालों से मदद मांग रहे थे। इस मामले में फिलहाल सबकी नज़र रिया चक्रवर्ती पर टिकी हुई है।

तहकीकात के दौरान रिया चक्रवर्ती के कॉल डिटेल्स निकले गए हैं और कॉल डिटेल्स के अनुसार रिया ने 5 ही दिन में सुशांत को 25 बार कॉल किया था और यह कॉल तब किए गए थे जब सुशांत अपनी बहन रानी से मिलने 20-24 जनवरी 2020 को चंडीगढ़ गए हुए थे। उसी दौरान ये कॉल्स किए गए थे।

सूत्रों की माने तो सुशांत ने नवंबर 2019 में ही कॉल करके बहन से मदद मांगी थी और उन्होंने अपनी बहनों के साथ चंडीगढ़ जाने के लिए टिकट भी करवा लिया था पर रिया उन्हें चंडीगढ़ न जाने के लिए ब्लैकमेल कर रही थी। उसके बाद फिर दिसंबर ने सुशांत ने दूसरे नंबर से कॉल कर अपनी बहन से मदद मांगी थी। पूछताछ में यह पता चला कि सुशांत ने अपनी बहन से कहा कि रिया और उसके परिवार वाले मुझे पागल बनाना चाहते हैं और मुझे मेंटल हॉस्पिटल भेजना चाहते हैं। सुशांत मेंटल हॉस्पिटल नहीं जाना चाहते थे। वह कह रहे थी कि वह सब कुछ खत्म करके हिमाचल में शिफ्ट हो जाएंगे।

बताया जा रहा है कि गलत दवाइयों की वजह से उन्हें क्लोस्ट्रोफोबिया की शिकायत हो रही थी। इसीलिए सुशांत खुद ही गाड़ी चला कर चले गए थे। वह चंडीगढ़ दो दिन रुके थे उसके बाद से ही रिया ने 5 दिनों के अंदर सुशांत को 25 बार कॉल किया और वापस आने के लिए ब्लैकमेल कर रही थी।

सुशांत की मौत के शुरुआती समय में, उनकी मौत का कारण बॉलीवुड के नेपोटिज्म की ओर इशारा कर रहा था। परन्तु जब से सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाई है, तब से इसमें मामले में काफी नए राज़ के खुलासे हुए दिख रहे हैं।