“शिवांगी जोशी” की 2021 की न्यू लुक तस्वीर हुई सोशल मीडिया पर वायरल, ये “रिश्ता क्या कहलाता है” से बनी पहचान।

photo-of-shivangi-joshi-viral-on-social-media

टेलीविजन के मशहूर शो “ये रिश्ता क्या कहलाता है” की लीड एक्ट्रेस “शिवांगी जोशी” उर्फ “नायरा” टेलीविजन जगत पर छाई हुई हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर भी इनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। शिवांगी उर्फ नायरा ने हाल ही में अपनी फोटो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर कि है। जिसे उनके फैंस बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं।

शिवांगी जोशी उर्फ नायरा ने नए साल 2021 की अपनी सबसे पहली फोटो अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पे शेयर कि है। इस फोटो में शिवांगी काफी अलग लुक में दिख रही हैं। उनकी फोटो को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस बहुत सारे लाइक्स के साथ ही कॉमेंट्स भी के रहे हैं। उनकी इस ग्लैमरस लुक ने हजारों फैंस के दिलों को अपनी तरफ खींच लिया है। आपको बता दें, शिवांगी ने यह फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “2021 की पहली पोस्ट”। 

पोस्ट देखने के लिए निचे दिये गये लिंक पर क्लिक करें:

https://www.instagram.com/p/CJlf0QOrXPu/

ये रिश्ता क्या कहलाता है, सीरियल साल 2009 में 12 जनवरी से शुरू हुआ था। यह कहानी “अक्षरा” उर्फ हीना” खान” और “नैतिक” उर्फ “करण मेहरा” की कहानी से शुरू हुई थी। दर्शकों द्वारा यह सीरियल बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जाता है। साथ ही अक्षरा और नैतिक की जोड़ी दर्शकों को बेहद अच्छी लगती थी। सीरियल के साल दर साल आगे बढ़ने से यह कहानी “नायरा” उर्फ “शिवांगी जोशी” और “कार्तिक” उर्फ “मोहसिन खान” की कहानी के मोड़ पर पहुंच चुकी है। इन दोनों की जोड़ी को भी दर्शक बहुत पसंद करते हैं। इस सीरियल के बाद से ही शिवांगी और मोहसिन के फैंस काफी बढ़ चुके हैं। इनकी अदाकारी दर्शकों को काफी खुश कर देती हैं, जिसके कारण नायरा और कार्तिक की जोड़ी टेलीविजन इंडस्ट्री में काफी फेमस हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here