हिन्दू सनातन धर्म को नहीं मानने का नतीजा, अमित शाह अस्पताल में – बोले दिग्विजय सिंह।

Digvijay singh

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का कहना है कि हिन्दू सनातन धर्म को नजरंदाज करने का नतीजा है कि केंद्रीय मंत्री अमित शाह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

राम मंदिर निमार्ण के भूमिपूजन को लेकर अभी भी बवाल जारी है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल ही उत्तर प्रदेश की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण की कोविड-19 से मौत हो गई। इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री अमित शाह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए और अस्पताल में भर्ती हैं। यह सब सनातन धर्म की मान्यताओं को नजरंदाज करने का नतीजा है।

दिग्विजय सिंह ने सनातन धर्म को ना मानने का नतीजा बताते हुए ट्वीट किया –

  1. राम मंदिर के समस्त पूजारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
  2. उत्तर प्रदेश की मंत्री कमल रानी वरुण का देहांत हो गया।
  3. भाजपा अध्यक्ष कोरोना संक्रमित पाए गए।
  4. मध्यप्रदेश के भाजपा मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।
  5. कर्नाटक के भाजपा मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं।

ऐसे में उन्होंने ने प्रधानमंत्री मोदी जी से तंज कस्ते हुए कहा कि अशुभ मुहूर्त पर भूमिपूजन का शिलान्यास कर और कितने लोगों को अस्पताल पहुंचाने चाहते हैं? दिग्विजय सिंह ने यह भी कहा कि योगी जी के होते हुए सनातन धर्म की सारी मर्यादाओं को क्यों तोड़ा जा रहा है? योगी जी आप यह सब क्यों होने दे रहे हैं?

दिग्विजय सिंह ने पूछा कि क्या इन हालातों में भारत के प्रधानमंत्री मोदी जी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी को क्वारनटीन नहीं होना चाहिए? क्या क्वारनटीन होने की जिम्मेदारी सिर्फ आम जनता की है?

दिग्विजय सिंह ने मोदी जी से अनुरोध करते हुए कहा कि 5 अगस्त को होने वाले भूमिपूजन को टाल दिया जाए। इतने वर्षों के संघर्ष के बाद राम मंदिर निर्माण के योग बने हैं। इसमें अपने हठ से विघ्न मत पड़ने दीजिए।