समुन्द्र किनारे मिला आश्चर्यजनक जीव का शव।

Strange-Creature

समुन्द्र किनारे दिखी अजीबों गरीब, दिल दहला देने वाले जीव की लाश। हालांकि अक्सर समुन्द्र किनारे कई प्रकार के जीवों की लाश देखने को मिल जाती है लेकिन ब्रिटेन के एंसडेल समुन्द्र तट पर लोगों को एक मृत जीव की लाश मिली जिसे देखने से काफी लोग डर गए। आश्चर्य की बात तो यह की इतना अजीबों गरीब जीव पहले कभी किसी ने नहीं देखा। और लाश से काफी ज़्यादा दुर्गंध आ रही थी।

लिवरपूल इको द्वारा बताई गई रिपोर्ट के अनुसार यह रहस्यवादी जीव 15 फुट का है और ब्रिटेन के बीच एंसडेल पर पाया गया। 29 जुलाई सबसे पहले यह जीव वहां के व्यक्ति द्वारा देखा गया था। रिपोर्ट के अनुसार उस व्यक्ति ने शव का को जो विवरण दिया वो कुछ इस तरह से था, जीव की लाश 15 फीट लंबी, चार पैर थे जो कि बहुत ही ज़्यादा भयावह थे। हर जगह हड्डियां चिपकी हुई थी, लगभग चार फीट लंबी स्टंक भी थी और उस शव में से बेहद ज़्यादा बदबू आ रही थी।

उस शख्स ने बताया कि देखने में ऐसा लग रहा था कि वह किसी रहस्यवादी प्राणी को जन्म दे रहा था और उसी दौरान उसकी मौत हो गई हो। नेचुरल इंग्लैंड के वरिष्ठ सलाहकार के द्वारा बताया गया कि उस जीव की पहचान नहीं हो पाई है और इस जीव की पहचान कर पाना भी बहुत ज़्यादा मुश्किल था चूंकि जिव शरीर बुरी तरह मिट्टी से लदी हुई थी और सड़ चुका था।