मोबाइल ब्रांड रियलमी (Realme) ने भारत में लॉन्च की 3,999 रुपए के मूल्य की (Realme Watch) रियलमी वॉच।

Realme-Watch-India-Launch

मोबाइल ब्रांड रियलमी (Realme) ने भारत में लॉन्च की 3,999 रुपए के मूल्य की (Realme Watch) रियलमी वॉच।

सोमवार चीनी मोबाइल कंपनी रियलमी (Realme) ने अपना नया प्रोडक्ट (Realme Watch) रियलमी वॉच भारतीय बाजार में उतार दिया। रियलमी वॉच में 1.4 इंच का 2.5डी, क्रॉनिंग गोरिल्ला गिलास 3 प्रोटेक्शन के साथ कलर एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेसोलुशन 320 X 320पिक्सल्स है। साथ ही इस घड़ी में 14 एक्टिविटी स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए है। इस वॉच में कंपनी ने 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग का फीचर भी दिया है।

रियलमी वॉच में कंपनी ने 12 वॉच फेस बिल्ट इन दिए है इस वॉच को रियलमी लिंक एप्प से लिंक कर 100 से ज्यादा वॉच फेस ऐड किये जा सकते है। और यह वॉच ब्लड ऑक्सीज़न लेवल भी डिटेक्ट कर सकती है। इस वॉच में थर्ड पार्टी एप्प नोटिफिकेशन्स, कॉल्स और एस एम एस नोटिफिकेशन्स भी मिलते है साथ ही आप इस वॉच को अपने फ़ोन के कैमरा के रिमोर्ट के तोर पर उसे कर सकते है। फ़ोन पर म्यूजिक प्लेयर को भी इस वॉच के द्वारा प्रयोग किया जा सकता है।

कंपनी का दावा है की यह वॉच आईपी 68 वाटर रेसिस्टेंड रेटिंग के साथ आती है। यह वॉच 160 एमएएच (mAH) बैटरी के साथ आती है जिसकी बैटरी लाइफ 9 दिन की है। भारत में रियलमी वॉच का रिटेल प्राइस 3,999 रुपए रखा गया है। 5 जून से रियलमी वॉच realme.com और https://www.flipkart.com/ से खरीदी जा सकेगी। कंपनी के अनुसार ग्राहक रियलमी वॉच के फैशन स्ट्रैप्स को 499 रुपए में खरीद सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here