मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया को राज्यसभा चुनाव जितने पर दी हार्दिक बधाई।

Jyotiraditya-Scindia-BJP

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया को राज्यसभा चुनाव जितने पर दी हार्दिक बधाई।

मध्यप्रदेश: आज हुए राज्यसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने दो सीटें हासिल की वहीं कांग्रेस को एक ही सीट से संतोष करना पड़ेगा। भाजपा की और से ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया तथा सुमेर सिंह सोलंकी और कांग्रेस की और से दिग्विजय सिंह राज्यसभा सांसद चुने गए। मध्यप्रदेश में हुए राज्यसभा चुनावों का नतीजा उम्मीद के अनुसार ही आया और पहले से ही माना जा रहा था कि भाजपा दो सीट और कांग्रेस एक सीट पर जीत हाँसिल करेंगी।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया को राज्यसभा चुनाव जितने बधाई देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के लोकप्रिय नेता, हमारे साथी श्री ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया जी को राज्यसभा चुनाव जीतने पर हार्दिक बधाई। ऊपरी सदन में आपकी उपस्थिति से मध्यप्रदेश और देश के कल्याणकारी मुद्दों को बल मिलेगा। विकास एवं जनकल्याण का मार्ग सुगम होगा।

उन्होंने यह भी कहा कि श्रीमान ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया जी आपकी इस विजय से मध्यप्रदेश में प्रसन्नता की लहर है। आपके राजनीतिक अनुभव और ज्ञान का लाभ मध्यप्रदेश को मिलेगा। मुझे विश्वास है कि हमारे प्रदेश के विकास एवं उत्थान को और बल मिलेगा। आपकी इस जीत से मध्यप्रदेश के नव निर्माण के लिए नई राहें खुलेंगी।

ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया जवाब में कहा कि आपका हृदय से आभार मुख्यमंत्री जी। आपको विश्वास दिलाता हूं कि पार्टी की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए, आप के साथ मिलकर प्रदेश को विकास की नई डगर की ओर अग्रसर करने में कोई कसर नही रखूंगा।

गौरतलब है कि ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया 11 मई 2020 को कांग्रेस छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए थे जिसके बाद मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार गिर गयी थी और इस बार हुए राज्यसभा चुनाव उन्होंने भाजपा की ओर से लड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here