प्रियंका गांधी वाड्रा का दावा: पिछले 60 दिनों से यूपी कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन-रात प्रवासी श्रमिकों और जरुरतमंदों की सेवा में लगे हैं।

priyanka-gandhi-vadra-congress

प्रियंका गांधी वाड्रा का दावा: पिछले 60 दिनों से यूपी कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन-रात प्रवासी श्रमिकों और जरुरतमंदों की सेवा में लगे हैं।

पिछले कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश सरकार और प्रियंका गांधी वाड्रा श्रमिकों के मुद्दे पर आमने सामने आ गए हैं तथा दोनों पक्षों से एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहें हैं। मजदूरों के लिए बसों को चलाने को लेकर भी दोनों पक्षों में काफी विवाद पहले ही हो चुका है तथा दोनों पक्षों ने अपने अपने तथ्य जनता के सामने रखे।

इस बीच आज प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर कहा कि पिछले 60 दिनों से यूपी कांग्रेस के कार्यकर्ता दिन-रात लगकर प्रवासी श्रमिकों और जरुरतमंदों की सेवा में लगे हैं। कांग्रेस_के_सिपाही द्वारा राशन, खाना और दवाई पहुंचाने का काम, श्रमिकों को भोजन-पानी देने और उन्हें घर वापस लाने की सुविधा करने का काम सेवाभाव से कर रहे हैं।

अजीब बात है कि यूपी सरकार ने इस सेवा कार्य से विचलित होकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष को जेल में डाल दिया। अलग-अलग जिलों में हमारे कार्यकर्ताओं पर मुकदमे लगाए गए हैं। परसों 50,000 उप्र कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेताओं ने फेसबुक लाइव पर अपनी एकजुटता दिखाई, कल सभी जिलों में सरकार को ज्ञापन दिया। मुकदमे लगाने वाले शायद ये भूल गए हैं कि ये महात्मा गांधी की पार्टी है। सेवा हमारे मूल में है और डरना हमारी फितरत नहीं। सेवा कार्यों को और तेज करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here