नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर की खुदखुशी।

Shushant-Singh-Rajput

नहीं रहे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, मुंबई स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर की खुदखुशी।

बॉलीवुड से आज फिर एक बहुत ही दुखद और दिल को झकझोर देने वाली खबर आई है आज। सिर्फ 34 साल की उम्र में आत्महत्या करने वाले जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई वाले निवास स्थान पर पंखे से लटक कर खुदखुशी कर ली।

उनके पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल ले जाया गया। उनके पिताजी पटना के अपने निवास स्थान पर अकेले रहते है, जवान बेटे के छोड़ के जाने के गम में बहुत ही सदमे में है और कुछ बोलने की स्थिति में नहीं है।

अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल से किया था। बॉलीवुड में उनकी पहली डेब्यू फिल्म 2013 में काई पो छे आई थी। म. स. धोनी, पी.के., केदारनाथ उनकी सुपरहिट फिल्मो में से है। सिर्फ 8 साल के फ़िल्मी करियर में उन्होंने दर्शको के दिल में अपनी जगह बना ली थी। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म छिछोरे थी जिसमे उनके साथ श्रद्धा कपूर ने बतौर सह अभिनेत्री काम किया था, इस फिल्म से उन्होंने सन्देश दिया था की वक़्त कितना भी कठिन क्यों न हो आत्महत्या इसका समाधान कभी नहीं होता। और उनका खुद इस तरह ज़िंदगी से हार जाना देश के युवाओ के लिए कई सवाल पैदा करता है।

युवा अभिनेता का इस तरह आत्म हत्या करना सच में अविश्वसनीय है। बिहार के एक छोटे शहर से अपने दम पर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई थी। भरोसा नहीं होता की जब उनके सपने पुरे हो रहे थे और उनका फ़िल्मी करियर भी अच्छा चल रहा था फिर ऐसा क्या था जिसकी अहमियत उनकी जान से ज्यादा हो गई और उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here