लॉकडाउन में खूब पसंद किया जा रहा है पूर्व क्रिकेट कप्तान धोनी का ये नया लुक

M S Dhoni

भारत के पूर्व कप्तान एम.एस. धोनी कुछ दिनों से सबकी नजरों से दूर थे। उनकी बेटी ज़ीवा के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो अपलोड किया। जिसमें धोनी नए लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में वे सफ़ेद दाढ़ी में दिख रहे हैं। दरअसल, धोनी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं। ऐसे में फैंस के बीच यह जानने की जिज्ञासा बनी रहती है कि आखिर वह आज-कल कहां हैं क्या कर रहे हैं। धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ही समय-समय पर धोनी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

हाल ही साक्षी धोनी ने एक वीडियो जीवा के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया। जिसमे बेटी जीवा के साथ धोनी खेलते और बाते करते नजर आ रहे है। साथ ही इस में धोनी नए लुक में नजर आ रहे है। इस वीडियो में धोनी टी-शर्ट पर पैंट पहने हैं। उनके बाल बहुत छोटे हैं और वह ‘फुल बियर्ड’ लुक में दिख रहे हैं। जिसमे धोनी की पूरी दाढ़ी सफेद नजर आ रही है। फैंस इसे वीडियो को देख  हैरान भी हैं और निराश भी। उन्हें लग रहा है कि भारतीय क्रिकेट का यह दिग्गज अब बूढ़ा हो गया है।

तो कुछ फैंस ने कहा कि धोनी भले ही बूढ़े हो गए हो लेकिन वह अब भी शेर हैं जो शिकार करना जानता हैं। फैंस को उम्मीद है कि जब धोनी मैदान पर लौटेंगे तो वह फिर उसी फॉर्म में होंगे। धोनी इससे पहले भी इस लुक में नजर आ चुके हैं। वह भारतीय टीम के लिए खेलते हुए आमतौर पर क्लीन शेव्ड होते हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here