सैफ अली खान ने “पटौदी पैलेस” खरीदने को लेकर किया बड़ा खुलासा, 800 करोड़ रुपए में दोबारा खरीदने कि बात सामने आई।

Saif-Ali-Khan-made-a-big-disclosure-about-buying-Pataudi-Palace

सैफ अली खान काफी समय से अपनी पैतृक सम्पत्ति पटौदी पैलेस को लेकर सुर्खियों में नजर आ रहे हैं। हाल ही में यह बात सामने आई है कि, सैफ अली खान 800 करोड़ रुपए में “पटौदी पैलेस” दोबारा खरीदने वाले हैं। हालांकि सैफ अली खान ने इस बात से साफ इंकार किया है। 

एक इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने बयान दिया है कि, यह सरासर ग़लत है। उनका कहना है कि, जो भी धनराशि बताई गई है वह गलत है। रुपयों के लिए इसका मोल करना बिल्कुल सही नहीं है। इसकी तुलना रुपयों से नहीं की जा सकती। यह भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ है। यह अमूल्य है। वहां मेरे दादा-दादी और पिता को दफनाया गया है। वहां की शांति और सुरक्षा मेरे लिए बहुत जरूरी है। इससे मेरा आध्यात्मिक संबंध हैं।

इसके आगे सैफ अली खान ने कहा कि, यह महल तकरीबन 100 साल पहले मेरे दादा ने मेरी दादी के लिए बनवाया था। उस समय मेरे दादा शासक सम्राट थे। बाद में यह चलन बंद हो गया था। वह समय काफी अलग था। जिसके बाद मेरे पिता ने उसे लीज पर दे दिया था। फ्रांसिस और अमन वाहनी पर एक होटल चलते थे। साथ ही महल की बहुत देख रेख भी करते थे। वह एक परिवार की तरह हो गए थे। इसके अलावा मेरी मां (शर्मिला टैगोर) ने वहां एक कॉटेज लिया है और बड़े ही आराम से वे वहां रहती हैं। मेरे पिता कि मृत्यु के बाद मुझे महसूस हुआ कि वह घर वापस ले लें। इसलिए अपनी संपत्ति जो की नीमराना होटल्स को लीज पर दी गई थी, मैंने पैसे देकर कब्जा वापस ले लिया था।

सैफ अली खान ने कहा मुझे इसे खरीदने कि आवश्यकता नहीं है, मैं पहले से ही इसका मालिक था। बात करें मूल्य की तो यह सम्पत्ति मेरे लिए अमूल्य है। सैफ अली खान ने यह इन्टरव्यू ‘मुंबई मिरर’ को दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here