मशहूर कॉमेडियन भारती और पति हर्ष को लिया गया हिरासत में, कल की जाएगी बेल की कार्यवाही।

bharti-singh-haarsh-limbachiyaa

कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर एनसीबी ने कसा कब्ज़ा। ड्रग्स केस की कार्यवाही के दौरान एनसीबी ने ली भारती और हर्ष के घर की तलाशी। घर से बरामद हुआ गांजा।

भारती और हर्ष लिंबाचिय को न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि हर्ष ने बेल के लिए अर्जी दे दी है। जिसके तहत सोमवार को कार्यवाही आगे बढ़ेगी। तब ही पता लगेगा की भारती को जमानत मिलेगी या नहीं।

जानकारी के लिए बता दें, मशहूर कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचीया के घर पर एनसीबी द्वारा  21 नवंबर को तलाशी की गई थी। तलाशी के दौरान घर से ड्रग्स बरामद किया गया था। जिसके बाद एनसीबी ने भारती और हर्ष को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रखे जाने का फैसला सुनाया गया है। हालांकि हर्ष ने जमानत की अर्जी दर्ज की है। जिसकी सुनवाई सोमवार को की जाएगी। जमानत की कार्यवाही के बाद ही यह बात स्पष्ट हो पाएगी की भारती और उसके पति को जमानत मिलेगी या नहीं।

भारती और हर्ष को हिरासत में ले लिया गया है। दोनों को अलग-अलग जेल में रखा जाएगा। भारती को कल्याण जेल में रखा जाएगा जबकि हर्ष को टलोजा जेल में रखा जाएगा। इस ड्रग्स केस की सुनवाई मुंबई के किला कोर्ट में की जाएगी। आपको बता दें एनसीबी से पूछताछ के दौरान भारती ने गांजा लेने की बात कुबूल ली है। इसकी पूछताछ तकरीबन 6 घंटों तक चली थी। जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

एनसीबी द्वारा जांच पड़ताल के बाद भारती और हर्ष को रविवार को सुबह सबसे पहले मेडिकल जांच और कोविड जांच के लिए ले जाया गया। इसके बाद सुबह तकरीबन 11 – 11:30 बजे दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। हालांकि एनसीबी को भारती और हर्ष की रिमांड कस्टडी नहीं मिली। जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में रख लिया गया। आपको बता दें, भारती और हर्ष के साथ ही दो ड्रग्स पेडलेर को भी हिरासत में लिया गया था। जिनकी रिमांड कस्टडी एनसीबी को सौंप दी गई है।

एनसीबी ने तमाम बॉलीवुड स्टार्स और बड़ी हस्तियों पर अपनी नजर जमाई हुई है। सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस के बाद एनसीबी ने ड्रग्स मामले का खुलासा किया था। जिसके बाद बहुत से बड़े – बड़े लोगों की ड्रग्स मामले में एंट्री भी हुई थी। रिया चक्रबर्ती के बाद सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सभी का नाम सामने आया था। अब हाल ही में ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी की गई थी और अब भारती और हर्ष लिंबाचीया का नाम सामने आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here