ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल के मशहूर अभिनेता करण मेहरा, पत्नी निशा रावल की शिकायत के बाद हिरासत में।

famous-actor-karan-mehra-in-custody-after-a-complaint-by-wife-nisha-rawal

टेलीविज़न का लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक की भूमिका निभाने वाले अभिनेता करण मेहरा को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। करण की पत्नी निशा रावल ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है। जिसके कारण मुंबई पुलिस ने करण को हिरसत में ले लिया है। सोमवार की रात (31 मई) को करण और उनकी पत्नी निशा के बीच हुए विवाद के बाद अभिनेता की पत्नी ने पुलिस थाने में मामला दर्ज़ किया। पहले भी उनके विवाहित जीवन में परेशानियों की खबरें आ रही थी, जबकि अभिनेताओं ने इस बात को नकार दिया था।

करण मेहरा और निशा रावल शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर मिले और दोनों में प्यार हो गया था। जिसके बाद दोनों ने साल 2012 में शादी की। साल 2017 में दोनों ने अपने बेटे कविश का स्वागत किया।

बीते कुछ महीनों से करण मेहरा अपने शो मवां थंडियां चव्हाण के लिए पंजाब में थे और अपने काम में व्यस्त थे। सेट पर कुछ लोगों के टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद, वह पिछले महीने हीं मुंबई लौटे थे। अभिनेता करण मेहरा की तलाक की अफवाह भी फैली थी, जिसके बारे में करण ने कहा कि, मुझे नहीं पता की इस तरह के अफवाहों का क्या कारण है। यह खबर मुझे अभी मिली है, मुझे हर जगह से फोन आ रहे हैं। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। जब निशा को इसकी खबर मिली, तो उसने भी इस अफवाह से साफ इंकार करते हुए कहा की ऐसा कुछ भी नहीं है। यह महज़ एक अफवाह है।

हालाँकि अभी अभिनेता करण मेहरा ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन अपना बयान दर्ज कराया है। अभिनेता पर घरेलू हिंसा के आरोप का मामला दर्ज किया गया है। मंगलवार को करण महरा को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here