सिद्धार्थ शुक्ला के गीत ‘दिल को करार आया’ पर फ़िदा हुईं सिंगर नेहा कक्कड़

Dil-ko-karaar-aaya

आपको सिद्धार्थ शुक्ला याद हैं न? जी हां, वही जिनको ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 से पूरे देश में प्रसिद्धि मिली थी। सिद्धार्थ शुक्ला और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा का एक गीत आजकल सुर्खियाँ बटोर रहा है। गीत के बोल हैं ‘दिल को करार आया।’ यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो गया है। यह वीडियो सॉन्ग यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। ‘दिल को करार आया’ गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा की केमिस्ट्री देखने लायक है। अलग-अलग लोकेशंस में शूट किये गए इस गाने का बेहद रोमांटिक फिल्मांकन किया गया है।

इस गाने पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ फ़िदा हो गयीं हैं। गाने पर कमेंट करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा है कि “इतना सुंदर सॉन्ग और वीडियो ओह माय गॉड! अंशुल गर्ग और रजत नागपाल आपका धन्यवाद कि आपने इस गाने को मुझसे गवाय।” सिद्धार्थ शुक्ला के इस गाने को अभी तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सिनेमा जगत के लोगों के साथ-साथ फैन्स भी इस वीडियो सॉंग पर रिएक्शन दे रहे हैं।

‘दिल को करार आया’ में नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी चार चांद लगाने का काम कर रही है। देसी म्यूजिक फैक्ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को नेहा कक्कड़ और यासिर देसाई ने गाया है। वहीं, इसके म्यूजिक जहां रजत नागपाल ने दिये हैं तो गाने लीरिक्स राणा ने लिखे हैं। गाने पर आए फैंस के रिस्पॉन्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फैंस ने कमेंट करते हुए गाने को अमेजिंग और परफैक्ट बताया। कई लोगों ने गाने को मास्टरपीस का नाम भी दिया। युवाओं में यह गाना इतना पॉपुलर हो रहा है कि चाहने वाले इसे लगातार शेयर और लाइक कर रहे हैं।