अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी हुईं कोरोना संकर्मित

Actor-Amitabh-Bachchan-Family

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी हुईं कोरोना संकर्मित

मुंबई: कल अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना वायरस से संकर्मित होने की खबर सामने आने के बाद से ही अमिताभ बच्चन के फैंस और उनके चाहने वाले काफी सकते में थे। अमिताभ और अभिषेक बच्चन के कोरोना संकर्मित होने की पुष्टि के बाद शनिवार को पुरे बच्चन परिवार कोरोना टेस्ट हुआ जिसमे जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या का टेस्ट रिजल्ट नेगेटिव आया था।

रविवार को टेस्ट दुबारा किये गए टेस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया। दोनों में कोरोना के लक्षण नाम मात्र होने से उन्हें होम क्वारनटीन में रहने की अनुमति है और वह घर पर रहकर अपना इलाज करवा सकतीं है। जया बच्चन जिनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आयी है उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या से दुरी बना कर रखनी होगी जिस से वह कोरोना वायरस से संकर्मित न हो।

आपको यह बता दे कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों को ही शनिवार को मुंबई स्थित नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि दोनों में ही कोरोना के लक्षण काफी काम है और उनका स्वास्थ नियंत्रण में है। अमिताभ के घर पर काम कर रहे 54 कर्मचारियों में से 28 क्वारंटीन कर दिया गया है। 26 कर्मचारी जो काम खतरे की श्रेणी में है उनको होम क्वारंटीन किया गया है।