Home मनोरंजन फिल्मी दुनिया 2021 दीवाली धमाका, फिल्म “अपने 2” होगी रिलीज, धर्मेंद्र, सनी, बोबी और...

2021 दीवाली धमाका, फिल्म “अपने 2” होगी रिलीज, धर्मेंद्र, सनी, बोबी और करण देओल आएंगे नजर।

Apne Movie

धर्मेंद्र, सनी और बोबी देओल एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म “अपने” के डायरेक्टर अनिल शर्मा लाने जा रहे हैं “अपने-2″। इस फिल्म में पूरा देओल परिवार एक सेट पर नजर आएंगे। “अपने” मूवी में आपने धर्मेंद्र और उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल को देखा होगा। इस फिल्म के सीक्वल में आपको धर्मेंद्र के पोते करण देओल भी नजर आएंगे।

गुरु नानक जयंती के शुभ अवसर पर “अपने” फिल्म के डायरेक्टर और देओल परिवार ने इस फिल्म के सीक्वल “अपने-2” की जानकारी दी है। डायरेक्टर अनिल शर्मा अपनी आने वाली इस फिल्म के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं। उन्होंने इस फिल्म को 2021 दीवाली पर रिलीज करने के बारे में बताया है और कहा है इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

आपको बता दें, धर्मेंद्र, सनी और बोबी पूरे 14 साल बाद फिल्म में एक साथ सिल्वरस्क्रीन पर नज़र आएंगे। इसी के साथ करण देओल की यह दूसरी फिल्म होगी। गौरतलब है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार की जा चुकी है। फिल्म के डायरेक्ट के अनुसार शूटिंग मार्च महीने में शुरू कर दी जाएगी।

जानकारी के लिए बता दें, अनिल शर्मा एक मात्र ही ऐसे डायरेक्टर हैं जो देओल परिवार के तीन पीढ़ियों के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म “अपने-2” के निर्देशन की खबर पर धर्मेंद्र ने कहा मैं आने वाली फिल्म के लिए बहुत खुश हूं। आज से 14 साल पहले मैंने “अपने” फिल्म में बेटे सनी और बॉबी के साथ काम किया था। अब इस फिल्म में मुझे मेरे बेटों के साथ साथ पोते के साथ भी काम करने का मौका मिल रहा है। यह फिल्म बहुत स्पेशल है।

आपको बता दें, “अपने-2” फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू होगी। यह फिल्म पंजाब और यूरोप में शूट की जाएगी। फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक मुकुट हैं। इस फिल्म की जानकारी बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version