Home मनोरंजन फिल्मी दुनिया सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने ट्वीट करके पीएम मोदी से की...

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने ट्वीट करके पीएम मोदी से की इंसाफ की मांग।

Sweta-Singh-Rajput-Instagram-Post

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग कर ट्वीट में अपने भाई के लिए इंसाफ की मांग की। श्वेता ने #justiceForShushant और #satyamevjayte साथ ही पीएम मोदी जी को टैग किया। उन्होंने अपने ट्वीट में कहां की, मै सुशांत की बहन श्वेता हूँ। मै आपसे अपील करती हूं कि आप इस पूरे मामले में ध्यान दें।

श्वेता सिंह ने लिखा कि “डियर सर, मैं जानती हूँ की आप सच का साथ देते है। हम बहुत ही साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई ने जब बॉलीवुड में थे तब उनका कोई गॉडफादर नहीं था और ना हीं अब है। मै आपसे अपील करती हूँ कि इस मामले पर ध्यान दे और यह तय करे की इस मामले कि जांच अच्छे से हो और किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ ना हो। सत्य की जीत हो मै उम्मीद करती हूं।

श्वेता सिंह अमेरिका में रहती हैं और अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए लगातार मांग कर रही हैं।शुक्रवार को श्वेता ने इंस्टाग्राम पर एक व्हाइट बोर्ड की फोटो भी शेयर की थी। उस व्हाइट बोर्ड में सुशांत ने अपने नए रूटीन कि लिस्ट लिखी थी। जिसे वो 29 जून से शुरू करने वाले थे। जैसे
सुबह उठना, अपना बिस्तर सही करना, अच्छी मूवीज और सीरीज देखना, गिटार सीखना, वर्कआउट करना, अपने आस पास साफ सफाई का ध्यान रखना, जो कि यह दिखाता है कि सुशांत सिंह अपने आगे के बारे में सोच रहे थे और तैयारियां के रहे थे।

Exit mobile version