Home मनोरंजन फिल्मी दुनिया यूट्यूब पर खूब ट्रेंड हो रहा है आज रिलीज़ हुआ सुशांत सिंह...

यूट्यूब पर खूब ट्रेंड हो रहा है आज रिलीज़ हुआ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर।

Dil-Bechara-Shushant-Singh-Rajput-Sanjana-Sanghi

यूट्यूब पर खूब ट्रेंड हो रहा है आज रिलीज़ हुआ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर।

आज सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया और रिलीज़ होने के 5 घंटो के भीतर ही फिल्म के ट्रेलर को 72 लाख से अधिक बार देखा जा चूका है। सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स उनके निधन के बाद से ही दिल बेचारा फिल्म देखने के लिए काफी दिनों से इंतज़ार कर रहे थे। उनके फैन्स ने फिल्म के ट्रेलर को हाथो हाथ लिया और कुछ ही समय में फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के और एक्ट्रेस संजना सांघी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। दिल बेचारा फिल्म 24 जुलाई 2020 को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी। यह फिल्म “द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स” हॉलीवुड फिल्म की रीमेक है। यह फिल्म एक कैंसर पीड़ित युवा जोड़े पर आधारित है जहा नायक आस्थिसार्कोमा कैंसर से ग्रस्त है और वहीँ दूसरी ओर नायिका थाइराइड कैंसर से ग्रसित है।

गौरतलब है कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर संदिग्ध अवस्था में मृत पाए गए थे और शुरूआती जांच में पुलिस ने इस मामले को आत्महत्या का केस माना था। उनकी मृत्यु की जांच अभी जारी है। अपने करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी सीरियल से की थी। बॉलीवुड में उनकी पहली डेब्यू फिल्म 2013 में काई पो छे आई थी। म. स. धोनी, पी.के., केदारनाथ उनकी सुपरहिट फिल्मो में से है। सिर्फ 8 साल के फ़िल्मी करियर में उन्होंने दर्शको के दिल में अपनी जगह बना ली थी। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म छिछोरे थी जिसमे उनके साथ श्रद्धा कपूर ने बतौर सह अभिनेत्री काम किया था, इस फिल्म से उन्होंने सन्देश दिया था की वक़्त कितना भी कठिन क्यों न हो आत्महत्या इसका समाधान कभी नहीं होता। और उनका खुद इस तरह ज़िंदगी से हार जाना देश के युवाओ के लिए कई सवाल पैदा करता है।

Exit mobile version